सोमवार, 9 मई 2022

गीता जी का पवित्र ज्ञान किसने दिया ? देखिये सबूत कृष्णजी जीवनी से

जब श्री कृष्ण जी को पैरो में तीर लगा था उस अंतिम समय मे पांडवो से अंतिम वार्ता में अर्जुन के प्रश्न के जवाब में श्री कृष्णजी कहते है कि अर्जुन तेरे को गीता ज्ञान मैंने नही दिया, मेरे से ऊपर की कोई शक्ति है जो मेरे योग युक्त होने पर आती है ,उसने ही तुझे ज्ञान दिया और उसने तुझसे क्या कहा मुझे नही मालूम, मेरे जन्म से लेकर अब तक कि सारी लीलाएं उसी शक्ति ने की है, अब मै तुम्हे जो कह रहा हूँ वो करो... तुम्हे युद्ध से पाप बहुत ज्यादा हो गए है अब तुम राज्य त्यागकर हिमालय जाकर तप करते करते उम्र गुजार दो , शरीर गला दो, अतः सिद्ध है गीता जी मे ज्ञान श्री कृष्ण ने नही दिया उनसे ऊपर की शक्ति ब्रह्म ने दिया है और उसने गीता ञञ देते समय खुद को ब्रह्म व काल कहा है, और 1000 भुजा वाला स्वरूप दिखाया है जबकि कृष्ण अर्थात विष्णु जी चार भुजा वाले प्रभु है और बैकुंठ लॉकि में रहते है, गीता ञञ दाता ब्रह्म कृष्ण में आकर कहता है मैं ब्रह्म हूँ ,काल हूँ ब्रह्म लॉकि में रहता हूँ ,ब्रह्म लोक तक सभी लोक नाशवान है , प्रकृति मेरी पत्नी और उससे मैं तीन पुत्र रजगुण ,सतोगुण और तमोगुन पैदा किये है त् ईन तीनो गुणों रूपी माया ने संसार को अज्ञान में ढक रखा है, सच्चाई से दूर किया हुआ है, और संसार की दुर्गातु की हुई है, इत्यादि रहस्य देखने सुनने हेतु आप पुण्यात्मा रोज शाम साधना टीवी पर 7:3०बजे देखे खास प्रोग्राम और पॉपकॉर्न टीवी पर भी 7:30pm रोज शाम श्रद्धा टीवी पर दोपहर 2 बजे से रोज विजिट करे वेबसाइट पर supremegod.org पर

मंगाए पवित्र पुस्तक ज्ञान गंगा
घर बैठे बिलकुल फ्री में,पढ़िये और जीवन सफल बनाने की दिशा में कदम बढाईये
इस लिंक पर जाकर आपका फ्री पुस्तक के लिए ऑर्डर दर्ज करे :-  https://surveyheart.com/form/61a9112a217fcd738de1dcc5

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें