शनिवार, 25 अगस्त 2018

जरा सोचिए

*जरा सोचिए*
आपको परमात्मा ने मानव शरीर क्यों दिया ?
अपने आस पास देखो बहुत सी जीवात्मायें कुत्ते बिल्ली घोडे हाथी कीड़े मकोड़े सुअर गधे गाय भैस आदि शरीरो में में कष्ट पा रही है , आखिर उन्होंने पिछले मानव जन्म में ऐसे कौन से *शास्त्र विरुद्ध मनमाना आचरण* किया कि इस बार उनको अन्य शरीरो में दंड भोग रहे है ।
और आपको किस कारण इस जन्म में मानव शरीर मिला ?
*सोचिये जरा सोचिए*
यदि नही सोचोगे तो श्रेष्ठ भक्ति मार्ग मिलेगा भी नही और शास्त्र विरुद्ध अर्थात भगवान के आदेश विरुद्ध मनमाने आचरण करने से आप भी भगवान के अपराधी हो जाओगे और इसका दंड आने वाली पीडिया और खुद भी भोगोगे।
 *आपके हितैषी संत रामपाल जी के शिष्य आपसे नम्र निवेदन करते है कि आप यदि खुद को हिन्दू मानते हो और खुद को भगवान का भगत मानते हो तो आपके लिए अति अनिवार्य है कि आप संत रामपाल जी के सत्संग सुने और जाने अतिगोपनीय रहस्य और भगवान के वेदो में वर्णित आदेश संविधान जिस पर चल कर  आप सनातन लोक के अधिकारी बनोगे मृत्युलोक से हमेशा के लिये मुक्त हो जाओगे ।  माया पर विजय पा लोगे सम्पूर्ण ब्रह्म ज्ञानी हो जाओग, सभी देवता आपके एक वचन में सध जाएंगे ,24 सिद्धिया आ जाएंगी ,
जन्म जन्मान्तरों के सर्व पाप नाश हो जाएंगे । पूर्ण हंस बन सनातन लोक जाओगे और अमर स्वरूप में वहां अपने परिवार सहित निवास करोगे ।
देर न करो मानव जीवन सफल करो *( नोट :- कोई भी शंका प्रश्न हो तो कृपया समाधान प्राप्त करे और अपनी भक्ति को अमूल्य बनाये भक्ति के नाम पर टाइम पास न करे ऐसे लोगो से भगवान कभी खुश नही होता ))*
*परम अक्षर ब्रह्म कबीरगने: नमः*
*सत श्री अकाल कवीर पुरख*
*आदि राम कविराय नमः*
साधना टीवी पर रोज शाम 7:30pm पर
श्रद्धा टीवी पर रोज दोपहर 2:00pm पर
और आपके आस पास सभी मुख्य जगहो पर हर माह सत्संग
 भारत सहित कई देशों में  हर 80 km पर निःशुल्क नाम दीक्षा केंद्र और शंका समाधान केंद्र

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें