शनिवार, 3 मार्च 2018

सच क्या है और वर्तमान में पूरा सच बताने वाला कौन है। जरूर पढ़ें ।।

 परमपिता परमेश्वर को व उनके सभी जीवात्माओं को प्रणाम

हे ! जीवात्माओं हम सभी सनातन लोक में मस्त थे सुखी थे आनंदित थे । हम सभी इस मृत्युलोक में स्वेच्छा से आ फंसे और मायापति व माया के आधीन होकर इसके प्रपंच में असंख्य जन्मो से दुख व कष्ट भोग रहे है । सभी के मन मे एक प्रश्न जरूर आता होगा कि  हम सबका मालिक एक है और वह बहुत दयालु है और सर्वशक्तिमान है तो फिर हम उनके बच्चे दुखी व परेशान क्यों है ।
   इस प्रश्न का उत्तर स्वयम परमेश्वर में अपनी सच्चिदानंद घन की वाणी अर्थात कवीर वाणी में दिया है कि हम सब जीभ सत्पुरुष और सनातन लोक को छोड़ इस मृत्युलोक में आये और नियम के मुताबिक
जब जीव सच को स्वीकार करेगा और भगवान के आदेशानुसार मर्यादानुसार
 भक्ति करेगा तो वो जीव सनातन लोक को जाएगा
सभी जीव सही भक्ति करके सनातन लोक को चले न जाए इसलिए मायापति अपनी माया से जीवो को भरमा कर  देव और दानव , अलग अलग भाषा और धर्मो में । भगवान के आदेशों के विरुद्ध भक्ति और साधना के मनमाने आचरण पर लगाकर  , मासाहार शराब , तम्बाखू ,शराब मदिरा जुआ आदि कुकर्मो में डाल कर कर्म बिगड़वाता है और जीवो की दुर्गति इस तरह करता है कि वो स्वर्ग नरक व पृथ्वी का चक्कर लगा लगा कर नास्तिक हो जाये ।
और आज इस पृथ्वी पर ऐसा ही दिखता है
इस पृथ्वी पर जीवो पर उपकार करने खुद सत्पुरुष पार ब्रह्म परमेश्वर कवीर जी आकर मूल सच से अवगत कराता है और शरण आये जीवो को भक्ति प्रदान करता है भक्ति के लिए आयु भी बढ़ा देता है।  बुराईया छुड़वाकर भक्ति करवाकर अपने साथ सनातन लोक को ले जाते है ।
आज माया ने असंख्य नकली धर्म गुरु छोड़ रखे है जिनसे उसने जीवो को भगवान के आदेशों के विरुद्ध मनमाने आचरण पर लगाया हुआ है
है
जीवात्माओं  खुशी की बात यह है कि
सनातन सत्पुरुष परमेश्वर ने  हम सबका उद्धार करने अपना अंश संत रामपाल जी को भेज दिया है  और माया व मायापति की पोल खोल दी है
और जीवो को वो भक्ति दे रहा है जिससे  सभी देवी देवता प्रसन्न होते है व ऋण मुक्ति देते है और जीव सदा के लिए सभी बंधनो से मुक्त हो मृत्युलोक से मुक्त हो आदि अजर अमर सनातन लोक को वापस जाता है
आज इस संत रूप परमेश्वर की शरण मे आये जीव
सारे विकार छोड़ जन्म मरण से मुक्ति हेतु सनातन लोक की प्राप्ति हेतु वेदों व गीता जी मे भगवान के आदेशानुसार भक्ति कर रहे है।।
 और विस्तार से जानने के लिए  रोज शाम को साधना tv पर 7:30 pm बजे से 8:30pm बजे तक  परमेश्वर के अंश के मुखारविंद से प्रमाणितकड़वा सच जाने व गुप्त भक्ति मार्ग को पहचाने ।
jagatgururampalji.org




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें