गुरुवार, 8 मार्च 2018

देश के सभी भाई बन्धुओं से एक अपील है ।* "कि जागो और सवाल करो इन देश के पाखंडी धर्मगुरुओ से"

*सत् साहेब जी*

*देश के सभी भाई बन्धुओं से एक अपील है ।*

"कि जागो और सवाल करो इन देश के पाखंडी धर्मगुरुओ से"

जो इन बिकाऊ मीडिया चैनलों पर दिन रात पागलों की तरह सुनी सुनाई बाते भोंकते रहते है जिनकी बातो का ना कोई सार है ना सारांश।

प्रश्न-1 👉 पूछो इन पाखंडियो से जब द्वापर युग में वेदव्यास सहित सभी ऋषि मुनियों ने राजा परीक्षित को ये कहकर भगवत की कथा सुनाने से इनकार कर दिया था कि हम ये कथा सुनाने के अधिकारी नहीं है तो फिर इस कलयुग में तुम्हे किसने भागवत और रामायण का पाठ करने का लाइसेंस दे दिया।

प्रश्न 2 👉पूछो इन पाखंडियो से जब तुम्हारे तीनो भगवान् ब्रह्मा विष्णु महेश स्वयं कह रहे है कि हमारी जन्म और मृत्यु होती है यानी नाशवान है हम पूर्ण भगवान् नहीं है, तो फिर पूर्ण परमात्मा कौन है,कैसा है,कहां रहता है और कैसे मिलता है!

*आपको ढुढ़ने का संकेत (श्री मद् देवी भागवत देवी पुराण 6 वां अध्याय, तीसरा स्कन्द, पेज नंबर 123)*

प्रश्न 3 👉पूछो इन पाखंडियो से जब भगवद् गीता जी मना कर रही है कि व्रत करने वाले, श्राद्ध निकालने वाले और देवी देवताओं की पूजा करने वालो को ना कोई सुख होता है ना ही मरने पर उनकी गति (मोक्ष) होती है।

*संकेत( 6 वां अध्याय 16 वां श्लोक)*

प्रश्न 4👉पूछो इन पाखंडियो से जिन 33 करोड़ देवी देवताओ को श्री लंका के राजा रावण ने अपनी कैद में डाल रखा था फिर क्यों सदियों से हमसे ये ऋषिवर बेबस देवी देवता को पूजवाते आ रहे हैं।

प्रश्न 5👉पूछो इन पाखंडियो से जब स्वर्ग के राजा इंद्र ने रावण पर हमला करके उसे न हराने पर व अपने आपको बचाने के लिए अपनी पुत्री की शादी रावण के बेटे मेघनाथ से करके अपने प्राणों की रक्षा की।

तो फिर किसलिए ये हमें मारने के बाद स्वर्ग भेजने की बात करते हैं।(क्योकिं इन्द्र राजा खुद स्वर्ग में अपनी रक्षा नही कर सका ।तो हम तुच्छ जीव वहाँ कैसे रह सकते है)

प्रश्न 6👉पूछो इन पाखंडियो से जब दशरथ पुत्र रामचंद्र का जन्म त्रेतायुग में हुआ था तो फिर सतयुग के लोग कौनसे राम की भक्ति करते थे।

प्रश्न 7👉पूछो इन पाखंडियो से श्री कृष्ण का जन्म आज से 5500 वर्ष पहले द्वापर युग में हुआ था । जबकि त्रेता व् सतयुग के इंसान तो जानते भी नहीं थे कि कृष्ण कौन है !

तो फिर ये कृष्ण को पूर्ण भगवान् कैसे माने हुए है !

प्रश्न 8👉पूछो इन पाखंडियो से ये कहते है कि वेदों में भगवान् की महिमा का वर्णन है।
तो फिर वेदों में कबीर (कविर्देव) के अलावा 33 करोड़ देवी देवताओ जैसे  राम, कृष्ण, व् ब्रह्मा विष्णु महेश दुर्गा किसी का भी नाम तक क्यों नहीं है!

प्रश्न 9👉पूछो इन पाखंडियो से गीता जी अध्याय नंबर 11 के श्लोक 32 मे श्री कृष्ण जी कहते है की अर्जुन मैं काल हुं और सबको खाने आया हुं । श्री कृष्ण अपने को काल कह रहा है फिर ये पाखंडी उसे जबरदस्ती भगवान् क्यों बना रहे है।

और भी ना जाने कितने सवाल है  जिनके जवाब इनके पास नहीं है।

अब तक तो आपजी भी समझ चुके होंगे कि ये हांडी पाके संत रामपाल जी के सामने आकर ज्ञान चर्चा करने की क्यों इनकी हिम्मत नहीं होती है।क्योकिं इनके पास पाखंड के अलावा कुछ भी नही है

आपजी इन पाखंडियो से पूछेंगे या नहीं, ये तो आपका अपना फैसला होगा।

लेकिन हिन्दुस्तान का नागरिक होने के नाते मैं आपसे पूछता हुं। यदि आपजी ने अब भी विचार नहीं किया तो आप पढ़कर भी अनपढ़ रहे।

इस शिक्षा से कमाया हुआ धन आपके साथ कभी नहीं जायेगा लेकिन पूर्ण संत की शरण लेकर कमाया हुआ भक्तिरुपी धन कई गुना होकर आपजी के साथ जायेगा।

जब पृथ्वी पर पूर्ण संत आ ही चुका है तो मत फंसो इन पाखंडियो के जाल में यदि फंसे हुए हो तुरंत निकल जाओ वहां से वरना ये स्वयं तो नर्क में जायेंगे ही जायेंगे तुम्हे भी साथ लेकर जायेंगे। और तुम्हारे बच्चों को भी तैयार कर जायेंगे नर्क मे जाने के लिए ।

यदि संत रामपाल जी को जेल में देखकर आप जी को अभी भी शंका हो तो याद करलो त्रेता में रामचंद्र को भी 14 वर्ष तक जेल काटनी पड़ी थी।
सीता जी को भी 12 वर्ष तक भूखी प्यासी रावण की जेल काटनी पड़ी थी।
द्वापर में श्री कृष्ण का तो जन्म ही जेल में हुआ था।
यदि आप इसे उनकी लीला कहते हो तो कोई बड़ी बात नहीं आने वाले समय में संत रामपाल जी का भी इतिहास बन जायेगा। लेकिन उनके चले जाने के बाद उनके आश्रमो में वे नहीं मिलेंगे केवल पश्चाताप मिलेगा।
लेकिन अभी समय है। जाग जाओ औरों को भी जगाओ भगवान् आएगा तो कोई दो सींग लगाकर तो आएगा नही जो अलग ही दिखाई दे। उसे ज्ञान के आधार से पहचानने के लिए ही तो आज आपजी को उस मालिक ने शिक्षित किया है।

🙏🙏 अतः आपसे पुनःप्रार्थना है कि आप चिंतन अवश्य कीजिये व दुसरों को भी इस मैसेज के माध्यम से इन पाखंडियो के पाखंड से सचेत करने की कोशिश कीजिये।...

*अधिक जानकारी के लिए फ्री मे ज्ञान गंगा पुस्तक मंगवाने के लिये अपना पता मेसेज करे👉:-07666640425*

*प्रतिदिन शाम को 7:40 से 8:40 तक अवश्य देखिये साधना चैनल पर संत रामपाल जी महाराज के मंगल प्रवचन ।*

*सत् साहेब*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें